hindi sms

ऐसे काम जो हम गर्लफ्रेंड के आने के बाद करने लगते हैं

14 ऐसे काम जो हम गर्लफ्रेंड के आने के बाद करने लगते हैं
1. फ़ोन में बैलेंस डलवाना

शायद ही आप अपने फ़ोन में बैलेंस रखते हो, लेकिन जब आपके जीवन में प्रियतमा का आगमन होता है, तो आप सबसे पहले इसी आदत को बदलते हैं. उस समय आपके फ़ोन में बैलेंस की किल्लत नहीं रहती.

2. कपड़े पहनने का सलीका

मम्मी-पापा के बाद अगर कोई आपके पहनावे को लेकर टोकता है, तो वो आपकी प्रेमिका होती है. जिसका सुझाव आप खुशी-खुशी मान लेते हैं. भले ही आपके मम्मी-पापा वो बात आपको सालों से समझा रहे हो.

3. हॉल में मूवी देखना

आप मूवी देखने का प्लॉन दोस्तों के साथ कभी-कभार ही बनाते हैं, लेकिन जब आपके जीवन में प्रियतमा का आगमन होता हैं, तो जनाब आपका मूवी देखना तय है. भले ही आपको उसके लिए किसी से उधार ही क्यों ना मांगना पड़े.

4. ऑटो रिक्शा में सफ़र करना

बस को खुशी-खुशी झेलने वाला बंदा भी गर्लफ्रेंड शुदा होने के बाद ऑटो में सफ़र करने लगता है. क्योंकि आपकी माशूका को ऑटो में सफ़र करना ज्यादा अच्छा लगता है.

5. शॉपिंग करना

ये एक ऐसा काम है जिससे आप हमेशा घबराते हैं, कई बार इससे बचने के लिए आपकी तबीयत भी खराब हो जाती है. लेकिन आपकी प्रियतमा को शॉपिंग करना इतना पसंद होता है कि आपको उसके सामने घुटने टेकने ही पड़ते हैं.

6. देर रात तक जागना

गर्लफ्रेंड से देर रात तक बातें करना आपकी आदत बन जाती है. आंखों पर भले ही नींद का साया मंडरा रहा हो, लेकिन आपकी गर्लफ्रेंड जबतक फ़ोन नहीं काटती आपको उल्लू की तरह जागना पड़ता है

7. डेट्स याद रखना

भले ही आपको अपने दोस्तों के जन्मदिन याद नहीं रहते, लेकिन गर्लफ्रेंड शुदा होने के बाद आपकी यादाश्त शायद बढ़ जाती है, तभी तो आपको ना सिर्फ़ अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन याद रहता है बल्कि उससे मुलाक़ात का हर दिन, हर तारीख बखूबी से याद रहती है

8. रोमांच कम, रोमांस ज्यादा

प्यार होने के बाद आपकी तूफ़ानी जिंदगी को लेला मजनू म�

Funny Whatsapp Videos

Funny Whatsapp GIFs